किसी भी Wi-Fi का पासवर्ड कैसे पता करें? | WiFi hack

 

किसी भी Wi-Fi का पासवर्ड कैसे पता करें? | WiFi hack

हैलो smart phone यूजर कैसे है आप सब i Hop की आप सब एकदम मस्त होंगे। हमेसा के तरह आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ गजब का जानकार दूंगा इसलिए पोस्ट को ध्यान से पढ़िए और अपने दोस्त और रिश्तेदार को भी शेयर कीजिए जिससे वो सब भी कुछ नया सिख सके। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको किसी के भी wifi का password को आसनी से देख सकते है और wifi को कनेक्ट कर उसका डाटा को फ्री में उसे कर पाएंगे और उसको पता भी चलेगा की कौन wifi यूज कर रहा है। 

दोस्तों कई वार ऐसा होता की आप कोई public places में होते है और वहां आपको बहुत सारा wifi दिखाई देता है लेकिन आपको उसका पासवर्ड पता नहीं होता है जिसके कारण उस wifi को आप अपने मोबाइल में कनेक्ट नहीं कर पाते है। या आपके घर के आस पास किसी का wifi होता है जिसका पासवर्ड पता नहीं होता है और अगर आप उनसे पासवर्ड पूछते है तो वो आपको पासवर्ड नहीं बताता है। लेकिन आप उससे बहुत request करते है तब जा कर वो आपको password तो बता देता है लेकिन डाटा का लिमिट लगा देता है या फिर बाद में पासवर्ड को चेंज कर देता है। लेकिन अब आपको किसी के पास request करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपका भाई Daksh आपका इस प्रोब्लम का सॉल्यूशन ले कर आया है। इसलिए पोस्ट को step by step ध्यान से पढ़िएगा तब ही समझ में आएगा नहीं तो कुछ भी समझ में नहीं आयेगा।


Step:- 1. App को ढूंढे और download करे 

दोस्तों आपको सबसे पहले एक application की जरूरत पड़ने वाली है जिसकी मदद से आप किसी का भी wifi को अपने mobile में कनेक्ट कर पाएंगे। इसलिए आपको सबसे पहले play store या अगर आप iPhone यूज करते है तो आपको app store को open कर लेना हैं और WIFI Password map instabridge नाम का app को सर्च कर लेना है और उसे downlod कर लेना है। 


Step:- 2. App को Sign-in करे

App को सर्च कर download करने के बाद app को open कर लेना है और app को अपने mobile के Gmail से sign-in कर लेना है और app के सारे parmition को Allow कर देता है। 


Step:- 3. WiFi का password दिखे और कनेक्ट करे 

App का सारा pramition को allow करने के बाद app open हो जायेगा फिर आपको map वाला ऑप्शन पे click कर देना है जिसके बाद आपके location या फिर आपके आस पास में जितना भी wifi होगा वो आपको दिखने लगेगा जिसमे से किसी को open कर उसका password को आप आसनी से देख सकते है और आप उस wifi को आपने मोबाइल में use कर पायेंगे।

Previous Post Next Post