delete photo को कैसे वापस लाएं | how to recover deleted photo

 

delete photo को कैसे वापस लाएं | how to recover deleted photo

हैलो स्मार्ट फोन user कैसे है आप सब, आशा करता हूं कि आप सब ठीक होंगे। दोस्तों हमेशा के तरह आज के इस पोस्ट में में आपको कुछ गजब की जानकारी दूंगा, इसलिए पोस्ट को ध्यान से पढ़िए और पोस्ट को अपने दोस्त और रिश्तेदार को भी शेयर कीजिए। 

चलिए आते हैं अब हम अपने टॉपिक के उपर आते है। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको delete photo को कैसे वापस लाएं इस वारे में बताऊंगा। जी हां दोस्तों कई वार ऐसा होता है आपके फोन का स्टोरेज फुल हो जाता है और जब आप कोई फोटो click करते है तो स्टोरेज फुल होने के कारण फोटो क्लिक नहीं हो पता है, जिस कारण आपको बहुत गुस्सा आ जाता है, और गुस्सा के कारण आप अपने mobile का स्टोरेज खाली करने के चक्कर में आपका कोई इंपॉर्टेंट फोटो, विडियो delete हो जाता है। जब फोटो, विडियो delete हो जाता है तो वापस आने का चांस बहुत कम हो जाता है। अगर आपके पास redmi, oppo, realmi जैसे मोबाइल है तो यह मुमकिन है की आपका फोटो एक महीने के अंदर ही वापस ला सकते है और अगर एक महीने से ज्यादा हो गया तो वो फोटो वापस आने का कोई चांस नहीं हैं। 

लेकिन दोस्तों आपको घबराने की कोई जरूरत नही हैं। क्योंकि आपका भाई daksh prajapati आपका इस तरह का प्रोब्लम को सॉल्व करने के लिए हमेशा आपके लिए तैयार है। 

जी हां दोस्तों आज मैं आपको पुराना से पुराना डिलीट हुआ photo और video को आप आसानी से वापस ला सकते है इसकेलिए आपको कुछ सिम्पल step को ध्यान से फॉलो करना है जिसके बाद आप पुराना से पुराना girlfriends का photo को आप आसानी से कुछ ही मिनट में वापस ला सकते है। 

इसकेलिये आपको एक application को download करने की जरूरत है। यह application बिलकुल फ्री है और यह पूरी तरह से safe है। इस aap से आपका किसी प्राकार का डाटा चोरी होने का खतरा नहीं है, क्योंकि यह aap playstore पे मौजूद है जिस कारण से किसी प्राकार का डाटा चोरी का खतरा नही रहता है। 

Step:- 1. App ko ढूंढे और download करे

App ko ढूंढने और download करने के लिए आपको अपने मोबाइल में play store या अगर आपके पास iphone है तो app store को ओपन कर लीजिए और सर्च बॉक्स में डिस्कडिगर photo recovery सर्च कर लेना है और निचे दिए गए फोटो के जैसा app ko ढूंढ कर डाउनलोड कर ले या फिर पोस्ट के लास्ट में आपको एक download बटन देखने को मिलेगा उस बटन पे क्लिक कर भी आप app ko download कर सकते है। 

delete photo को कैसे वापस लाएं | how to recover deleted photo

Step:- 2. Aap को एक्टिवेट करे

App को download करने के बाद आपको जायदा कुछ करने की जरूरत नहीं है बस आपको app को open कर लेना है और app के कुछ प्रमिशन को enable कर लेना है फिर आपको recover वाले ऑप्शन पे क्लिक कर आप पुराना से पुराना फोटो वीडियो को वापस ला सकते है। 

delete photo को कैसे वापस लाएं | how to recover deleted photo


Previous Post Next Post