Transparent Wallpaper कैसे लगाएं | How to apply transparent wallpaper?

 

Transparent Wallpaper कैसे लगाएं | How to apply transparent wallpaper?

हैलो स्मार्ट फोन user कैसे है आप सब, आशा करता हूं कि आप सब ठीक होंगे। दोस्तों हमेशा के तरह आज के इस पोस्ट में में आपको कुछ गजब की जानकारी दूंगा, इसलिए पोस्ट को ध्यान से पढ़िए और पोस्ट को अपने दोस्त और रिश्तेदार को हुई शेयर कीजिए। 

चलिए आते हैं अब हम अपने टॉपिक के उपर आते है। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको मोबाइल पर Transparent Wallpaper कैसे लगाएं। इस वारे में डिटेल से step by step बताऊंगा और मैं आपको कुछ Transparent Wallpaper भी दूंगा जिसे आप आपने मोबाइल में आसानी से download कर लगा सकते है। 

दोस्तों आप यूट्यूब पे Transparent Wallpaper लगाने वाला वीडियो देखे होंगे लेकिन वीडियो में सही तरीका से नहीं बताया गया है और तो और जो को step बताया गया है वो उसे करने से आपका mobile का डाटा चोरी होने का खतरा रहता है, और आप कई पोस्ट देखे होने जिसमे से आपको बिलकुल भी समझ में नहीं आया होगा की कैसे क्या करना है। लेकिन दोस्तों आप मेरे पोस्ट पे आते है इसलिए मैं आपको सब से है कर details में बताऊंगा की आप Transparent Wallpaper को बहुत आसानी से लगा सकते है और मैं जो भी step बताऊंगी उससे आपके mobile में कोई भी प्रोब्लम नही आयेगा। तो चलिए पोस्ट को करते है continue…

दोस्तो Transparent Wallpaper को download करने से पहले एक बात बता देता हूं जिससे आपको बहुत आसनी होने वाली है और सारे प्रोसेस को आप बहुत अच्छे से कर पाएंगे। Transparent Wallpaper download करने के लिए आपको एक application download करने की जरूरत है। जिससे आप Transparent Wallpaper को कोई भी mobile में लगा सकते है। 

अगर दोस्तों आप चाहते है की आप app को download नही करेंगे तो इसके लिए भी एक salution हैं जो आपको पोस्ट के लास्ट में मिलेगा इसलिए पोस्ट को आधे पे छोड़ कर बिलकुल भी नहीं जायेगा। 

Step:- 1. Transparent Wallpaper वाले application को ढूंढे और download करे

दोस्तों सबसे पहले आपको app को download करने के लिए अगर आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन use करते है तो आपको अपने मोबाइल का play store को open कर लेना है। अगर दोस्तों आप ios मतलब iphone use करते है तो आपको अपने मोबाइल का app store को ओपन कर लेना है। Open करने के आपको play store/app store के सर्च बॉक्स में Transparent Wallpaper नाम के app को सर्च करने के बाद app को open कर लेना है जैसा नीचे के image में आपको देखने को मिल रहा होगा। 

Step:- 2. अपने हिसाब से अपने मोबाइल के लिए Transparent Wallpaper select करे

दोस्तों ये app बिलकुल फ्री है और इसको open करने के बाद आपको इसे login करने की भी जरूरत नहीं है। जिससे आपका डाटा चोरी का खतरा नहीं रहता है। अब आप Transparent Wallpaper select करने के बाद उसे डाउनलोड करे और से करे।

अगर आप app को download नहीं करना चाहते तो नीचे एक लिंक मिलेगा जहां क्लिक करने के बाद वो wallpaper आपके मोबाइल के file में download हो जायेगा जिसे आप आसानी से सेट कर सकते है और अगर आपको app ढूंढने में प्रेसानी हो रही है तो नीचे download वाले button पे क्लिक कर app को download कर सकते है।


👉Click here👈

Transparent Wallpaper कैसे लगाएं | How to apply transparent wallpaper?




Previous Post Next Post