whatsapp pe full dp kayse lagaye

whatsapp pe full dp kayse lagaye

हैलो स्मार्ट फोन user कैसे है आप सब, आशा करता हूं कि आप सब ठीक होंगे। दोस्तों हमेशा के तरह आज के इस पोस्ट में में आपको कुछ गजब की जानकारी दूंगा, इसलिए पोस्ट को ध्यान से पढ़िए और पोस्ट को अपने दोस्त और रिश्तेदार को हुई शेयर कीजिए। 

चलिए आते हैं अब हम अपने टॉपिक के उपर आते है। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको whatsapp pe full dp kayse lagaye इस वारे में डिटेल से step by step बताऊंगा जिसको फॉलो कर आप आसानी से कोई भी बड़ा photo को whatsapp के dp में लगा सकते है, और तो और वो फोटो कहीं से नहीं काटने वाला है।

दोस्तों आप भी whatsapp के DP में कोई फोटो को लगाना चाहते होंगे जो dp के size से बड़ा होगा जिसे लगाने के बाद सिर्फ आपका face या आपका body ही dp सेट होता होगा लेकिन दोस्तो अगर आप भी चाहते है की उस फोटो को dp में लगाए और वो फोटो एकदम fit हो जाए जैसा आपने फोटो click की है। तो आप इसे अच्छे से सेट कर सकते है क्योंकि आपका भाई Daksh आपका इस तरह का प्रोब्लम को सॉल्व करने के लिए आज का ये पोस्ट लिख रहा हूं, जिसे आपको ध्यान से पढ़ना है और step by step ध्यान से सारी बात को फॉलो करना है नहीं तो आपसे कुछ गडबड हो सकती है। 

दोस्तों इसके लिए आपको एक application को download करने की जरूरत पड़ेगी जिसे download करने के बाद आप कोई भी अपना बड़ा फोटो को dp ke size में आसानी से लगा सकते है। ये ऐप बिलकुल फ्री और safe hai जिसके इसे करने से आपका कोई भी डाटा चोरी होने का खतरा नहीं है, और ये ऐप आपको play store और app store पे मौजूद हैं अगर ये ऐप में कोई खतरा होता तो ये app को Google Play Store aur ios कबका remove कर देता इसलिए इस app का इस्तेमाल करने से आपको कोई भी प्रोब्लम नही होने वाली है। 

Step:- 1. सबसे पहले आपको उस app को ढूंढना होगा 

इसके लिए आपको अपने mobile का play store को open कर लेना है अगर आपके पास iPhone है तो आपको app store को open कर लेना है, और वहा आपको Full Image Dp सर्च कर लेना है और app को डाउनलोड कर लेना है। अगर दोस्तों आपको app ढूंढने में प्रोब्लम आ रही है तो कोई बात नहीं हैं में आपको उस app को download करने के लिए एक download button लगाया हुआ है जहा पे click कर आप उस app को आसनी से download कर सकते है।

Step:- 2. App को open करे और photo upload करे

दोस्तों app को download करने के बाद app को open कर ले, दोस्तों यह app को open करने के बाद आपको इसे sign-in या फिर login करने का भी जरूरत नही है यह app फ्री में आपके फोटो को whatsapp dp ke size में करके आपको दे देगा जिसे आपको download करना है और dp me लगाना है। 

इसके लिए आपको app open करना है और select photo वाले option पे click कर आपको अपना उस फोटो को सेलेक्ट करना है जिसे आप dp में लगाना चाहते है, फिर उस फोटो को यह app automatic DP के size में कर देगा। फिर आपको उपर के side एक download button मिलेगा जिसपे क्लिक कर उस फोटो को download कर लेना है। 

अब आप उस फोटो को आसानी से dp में लगा पाएंगे। App को download करने के लिए नीचे download button पे click कर बिना अपना time वारबाद किए app को आप download कर लेंगे।

whatsapp pe full dp kayse lagaye



Previous Post Next Post