Set photo on Dialer Background | Call Dialer

Set photo on Dialer Background | Call Dialer

हैलो स्मार्ट फोन यूज़र कैसे हैं आप सब, आशा करता हूं कि आप सब ठीक होंगे। दोस्तों हमेशा के तरह आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ गजब की जानकारी दूंगा, इसलिए पोस्ट को आखिरी तक ध्यान से पढ़िए और पोस्ट को अपने दोस्त और रिश्तेदार को हुई शेयर कीजिए। 

चलिए आते हैं अब हम अपने टॉपिक के उपर आते है। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको मोबाइल dialer screen को customize कैसे करें या फिर dialer screen पर अपने फोटो को सेट कैसे करें। इस बारे में डिटेल से step by step बताऊंगा।

दोस्तों आप यूट्यूब पे dialer screen पर फोटो लगाने वाला वीडियो देखे होंगे लेकिन वीडियो में सही तरीके से नहीं बताया गया होगा और तो और जो भी step बताया गया है उससे आपके mobile का डाटा चोरी होने का खतरा रहता है, और आप कई ऐसे भी पोस्ट देखे होंगे जिसमें आपको बिलकुल भी समझ में नहीं आया होगा की कैसे क्या करना है। लेकिन दोस्तों आप मेरे पोस्ट पे आए हैं इसलिए मैं आपको सब कुछ आसानी से और detail में बताऊंगा की आप dialer screen पर फोटो कैसे लगा सकते हैं और मैं जो भी step बताऊंगा उससे आपके mobile में कोई भी प्रोब्लम भी नही आयेगा। तो चलिए पोस्ट को करते है continue…

दोस्तों dialer screen पर फोटो लगाने के लिए आपको एक बात बता देता हूं जिससे आपके dialer screen पर फोटो सेट करना आपके लिए बहुत आसान हो जाएगा और सारे प्रोसेस को आप बहुत अच्छे से कर पाएंगे। Dialer screen customize करने के लिए आपको एक application download करने की जरूरत है। जिससे आप dialer screen पर कोई भी फोटो लगा सकते हैं। 

अगर दोस्तों आप चाहते है की आप को app को ढूंढना न पड़े  तो इसके लिए भी एक solution हैं जो आपको पोस्ट के अंत में मिलेगा इसलिए पोस्ट को आधे पे छोड़ कर बिलकुल भी नहीं जाइयेगा। 

Step:- 1. Transparent Wallpaper वाले application को ढूंढे और download करे

दोस्तों सबसे पहले आपको app को download करने के लिए अगर आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन use करते है तो आपको अपने मोबाइल के play store को open कर लेना है। लेकिन दोस्तों अगर आप ios मतलब iphone use करते है तो आपको अपने मोबाइल का app store को ओपन कर लेना है। Open करने के बाद आपको play store/app store के सर्च बॉक्स में My Photo Phone Dialer नाम के app को install करने के बाद app को open कर लेना है जैसा नीचे के image में आपको देखने को मिल रहा होगा। 

Step:- 2. अपने हिसाब से अपने मोबाइल के dialer screen के लिए फोटो select करें 

दोस्तों ये app बिलकुल फ्री है और इसको open करने के बाद आपको इसे login करने की भी जरूरत नहीं है। जिससे आपका डाटा चोरी का खतरा नहीं रहता है। अब आप इस app को dafault पर सेट कर दो और कुछ permission allow कर दो। उसके बाद साइड के 3 dot पर क्लिक करके सेटिंग ओपन ले। जिसके बाद आपके सामने नीचे दिए गए photo के जैसा इंटरफेस आ जायेगा। उसके बाद आप dialer पर क्लिक कर दें फिर बैकग्राउंड पर उसके बाद image पर क्लिक करके अपनी मनपसंद फोटो dialer screen पर लगा लें। आप इस app की मदद से कई तरह के live dialer screen wallpaper भी लगा सकते हैं।

अगर आपको app को ढूंढने में परेशानी हो रही है तो नीचे download वाले button पे क्लिक कर app को download कर सकते हैं।







Download Button Timer
Previous Post Next Post