Mobile Ke Camere Ko Bnao DSLR Camera | DSLR Camera | Camera Hack

Mobile Ke Camere Ko Bnao DSLR Camera | DSLR Camera | Camera Hack

हैलो स्मार्ट फोन यूज़र कैसे हैं आप सब, आशा करता हूं कि आप सब ठीक होंगे। दोस्तों हमेशा के तरह आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ गजब की जानकारी दूंगा, इसलिए पोस्ट को अंत तक ध्यान से पढ़िए और पोस्ट को अपने दोस्त और परिवार वालों को शेयर कीजिए। 

चलिए आते हैं अब हम अपने टॉपिक के उपर आते है। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको मोबाइल के कैमरे से DSLR camera जैसी photos कैसे लें। इस बारे में डिटेल से step by step बताऊंगा।

दोस्तों आपने कई महंगे फोन या DSLR कैमरा के photos तो देखे ही होंगे। कितनी अच्छी qualities के photos होते हैं। हम उन photos को जितना चाहें zoom कर ले वो photos फटते ही नहीं है। अगर आप भी ऐसी ही photos चाहते हैं तो आपको महंगे फोन या DSLR कैमरा खरीदने की जरूरत नही है। आज आपको अपने मोबाइल के सिंपल से कैमरे से DSLR जैसी photos कैसे ले ये हम इस पोस्ट के जरिए बताएंगे। तो चलिए पोस्ट को करते है continue…

दोस्तों आप यूट्यूब पे नॉर्मल कैमरे से DSLR कैमरे की तरह फोटो कैसे ले इस तरह के कई वीडियो देखे होंगे लेकिन वीडियो में सही तरीके से नहीं बताया गया होगा और तो और जो भी step बताया गया है उससे आपके mobile का डाटा चोरी होने का खतरा रहता है, और आप कई ऐसे भी पोस्ट देखे होंगे जिसमें आपको बिलकुल भी समझ में नहीं आया होगा की कैसे क्या करना है। लेकिन दोस्तों आप मेरे पोस्ट पे आए हैं इसलिए मैं आपको सब कुछ आसानी से और detail में बताऊंगा की आप नॉर्मल फोन के कैमरा से DSLR camera की तरह photos कैसे लें सकते हैं और मैं जो भी step बताऊंगा उससे आपके mobile में कोई भी प्रोब्लम भी नही आयेगा। 

दोस्तों DSLR camera जैसी photos लेने के लिए आपको एक बात बता देता हूं जिससे आप DSLR camera जैसी photos लेना आपके लिए बहुत आसान हो जाएगा और सारे प्रोसेस को आप बहुत अच्छे से कर पाएंगे। DSLR Camera जैसी photos लेने के लिए आपको एक application download करने की जरूरत है। जिससे आप dialer screen पर कोई भी फोटो लगा सकते हैं। 

अगर दोस्तों आप चाहते है की आप को app को ढूंढना न पड़े  तो इसके लिए भी एक solution हैं जो आपको पोस्ट के अंत में मिलेगा इसलिए पोस्ट को आधे पे छोड़ कर बिलकुल भी नहीं जाइयेगा। 

Step:- 1. DSLR Camera वाले application को ढूंढे और download करें 

दोस्तों सबसे पहले आपको app को download करने के लिए अगर आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन use करते है तो आपको अपने मोबाइल के play store को open कर लेना है। लेकिन दोस्तों अगर आप ios मतलब iphone use करते है तो आपको अपने मोबाइल का app store को ओपन कर लेना है। Open करने के बाद आपको play store/app store के सर्च बॉक्स में HD Camera नाम के app को install करने के बाद app को open कर लेना है जैसा नीचे के image में आपको देखने को मिल रहा होगा। 

Mobile Ke Camere Ko Bnao DSLR Camera | DSLR Camera | Camera Hack

Step:- 2. अपने mobile के सिंपल से कैमरे से ले DSLR जैसी photos 

दोस्तों ये app बिलकुल फ्री है और इसको open करने के बाद आपको इसे login करने की भी जरूरत नहीं है। जिससे आपका डाटा चोरी का खतरा नहीं रहता है। अब आप इस app के कुछ permission allow कर दो। उसके बाद साइड के सेटिंग ऑप्शन पर क्लिक करके सेटिंग ओपन कर ले। जिसके बाद आपके सामने नीचे दिए गए photo के जैसा इंटरफेस आ जायेगा। उसके बाद आप Photo settings में जाकर image quality को 100% पर सेट कर दें। अब आप पिछले पेज पर वापस आकर स्क्रॉल करेंगे तो आपको एक ऑप्शन Face Detection का मिलेगा उसे On कर दें। अब आप इस app की मदद से DSLR camera की तरह photos क्लिक कर सकते हैं।


अगर आपको app को ढूंढने में परेशानी हो रही है तो नीचे download वाले button पे क्लिक कर app को download कर सकते हैं।

Download Button Timer
Previous Post Next Post