delete call recoding कैसे वापस लाएं | how to restore deleted call recoding

 

delete call recoding कैसे वापस लाएं | how to restore deleted call recoding

हैलो smart phone यूजर कैसे है आप सब i Hop की आप सब एकदम मस्त होंगे। हमेसा के तरह आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ गजब का जानकार दूंगा इसलिए पोस्ट को ध्यान से पढ़िए और अपने दोस्त और रिश्तेदार को भी शेयर कीजिए जिससे वो सब भी कुछ नया सिख सके। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको delete call recoding कैसे वापस लाएं इस वारे में बताने वाला हूं।

दोस्तों आपसे और मेरे सब से ये गलती हामेसा होता है की आपके मोबाइल में स्टोरेज काम होने के कारण फोटो, वीडियो और ऑडियो से आपके मोबाइल का स्टोरेज बहुत जल्दी भाड़ जाता है और जब आप उस storeg को खाली करना चाहते है जिसके लिए आपको कुछ फोटो, वीडियो या ऑडियो को डिलीट करना होता है। जिस कारण से आपके मोबाइल में कुछ इनोर्टेंट फोटो, वीडियो और ऑडियो गलती से या किसी कारण बस डिलीट हो जाता है। जब आपको कभी भी उस फ़ोटो, विडियो और ऑडियो का जरूरत होता है तो आप अब्सोस करते है की किस लिए डिलीट कर दिए और आप अंदर ही अंदर बहुत प्रेशान हो जाते है।

दोस्तों अक्सर ये प्रोब्लम आपके साथ ऑडियो के साथ आता होगा जब कभी भी आप किसी से फोन पे बात करते है या अगर आप किसी जगह पे किसी से बात करते है और वो बात आपको अच्छा लगता है। जिस वजह से आप उस ऑडियो में अपने मोबाइल में reciad कर लेते है ये सोच कर की मोबाइल में save रहेगा और जब चाहे तब इसे सुन सकते है। लेकिन दोस्तो आपके साथ ये गड़बड़ी हो जाती है की वो ऑडियो आपसे या आपके परिवार के किसी से डीलीट ही जाता है और जब आपको उस ऑडियो की जरूरत होती है तो आप बहूत गुस्सा हो जाते है। अक्सर तब जब आपकी बात आपकी girlfried और दोस्त के साथ हो रही हो और बात करते time वो किसी दोस्त की बुराई या फिर कोई सीक्रेट अपने वारे में बताता है और आप उसका कॉल रिकॉड कर के रख लेते है। लेकिन आपसे डिलीट हो जाता है। तब आप सोचते है की किस तरह से वो सारे ऑडियो को वापस लाएं। तो आपको घबराने की बिलकुल भी जरूरत नही है क्योंकि आपका भाई Daksh आपके लिए एक खतरनाक जादुई ट्रिक ले कर आया हूं, जिसकी मदद से आप पुराना से पुराना डीलीट call recoding को आप वापस ला सकते है। 

इसके लिए आपको एक application download करने की जरूरत पड़ने वाली है इसलिए आपको वो app को अपने मोबाइल में download कर लीजिएगा। जिसके बाद आप कॉल रिकॉड आसानी से निकल लेंगे। मैं जो भी step बताऊंगा उसे आपको ध्यान से फॉलो करना है जिसके बाद आप ऐसा कर पाएंगे। 


Step:- 1. App को ढूंढे और download करे

App को ढूंढ कर डाउनलोड की के लिए आपको जायदा कुछ करने की जरुरत नहीं है बस आपको अपने मोबाइल में (अगर आप Android use करते है) तो आपको अपने मोबाइल से play store को open कर ले। अगर दोस्तों आप (ois iphone) use करते है तो आपको उसे open कर लेना है और recover audio & call recoding सर्च कर लेना और आपको उस app को डाउनलोड कर लेना है। 


Step:- 2. App को open करे और अपना delet call recoding को वापस लाएं

दोस्तों app को download करने के बाद आपको उस app ko open कर लेना है। Open करने के बाद आपको इस app में login या sign-in करने की जरूरत नही पड़ेगा, बिना login और sign-in किए आप अपना delet call recoding को चुटकियों में वापस ला सकते है। इसके लिए आपको app को open करना है open करने के बाद app के सारे प्रमोशन को Allow कर देना है। फिर start वाला ऑप्शन पे click कर देना है जिसके बाद आपका सारा का सारा डिलीट फोटो कुछ ही सेकंड में आपके मोबाइल में वापस आ जायेगा।


दोस्तों अगर आपको app को ढूंढने और download करने में कोई भी प्रेशनी आ रही है तो बिलकुल भी मत घबराइए आपको बस नीचे download वाले button पे click कर app को आप आसनी से download कर पाएंगे। 

delete call recoding कैसे वापस लाएं | how to restore deleted call recoding

Previous Post Next Post