Fake call | prank call | block number pe call कैसे करे

 

Fake call | prank call |  block number pe call कैसे करे

दोस्तों कई बार ऐसा होता है की आपके दोस्त, रिस्तेदार, परिवार वाले या फिर आपकी कोई girlfriend आपसे गुस्सा हो कर आपका नंबर को ब्लॉक कर देते है। और आपके पास उसका दूसरा कोई भी नंबर नहीं होता है जिसकी वजह से आप उसे कॉल नहीं कर पाते और उन्हें मना भी नहीं पाते है, जिससे आप बहुत प्रेसन हो जाते है। अगर आपके साथ भी इस तरह का समस्या आती है तो यह पोस्ट को ध्यान से एक लाइन से step by step पढ़िए और जैसे जैसे पोस्ट में बताया गया है उसे step by step follow कीजिए जिसके बाद आप किसी भी block number pe call कैसे करे ये जान पाएंगे।

आज का दौर ऐसा है जहा हर 2 या 3 दिन में girlfriend और boyfriend के बीच झगड़े होते रहते है, जिसके वजह से girlfriend या boyfriend एक दूसरे का नंबर को block कर देते है। आपके पास उनका दूसरा नंबर न होने के कारण आप उनसे फोन पे बात नहीं कर पाते है और बहुत परेशान हो जाते है। इसी समस्या का रामबाण समाधान ले कर आज मैं आया हूं।

आज मैं आपको एक ऐसे app के वारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप किसी भी block number पे आसनी से कॉल पर पाएंगे। लेकिन इसका use इमरजेंसी के समय में ही कीजिएगा और इसको use करने के बाद app को uninstall कर दीजिएगा वरना वार वार इस app के इस्तेमाल से आपके मोबाइल का डाटा चोरी होने का खतरा बना रहता है इसलिए इसका use सावधानी से कीजिएगा। तो चलिए बिना समय बरवाद किए मैं आपको यह खुफिया तरीका के वारे में बताता हूं। 

Step:- 1. App को ढूंढे

App ko ढूंढने के लिए अपने मोबाइल का play store अगर आपके पास iphone है तो app store को open कर लीजिए और वहां Any call सर्च करे और नीचे दिए गए photo के जैसा app को देख कर download कर ले 

Step:- 2. App को open करे और app को setup कीजिए

App download होने के बाद app को open कीजिए open होने के बाद app का tarm and conditions को accept कीजिए और सारे parmition को allow कीजिए और फिर जिसने भी आपका नंबर को ब्लॉक किया है उसका नंबर को डाल कर कॉल कर दीजिए जिसके बाद उसके पास आपका प्रसनाल नंबर के जगह पे कोई भी दूसरा country का नंबर से कॉल जायेगा जिसके बाद सामने आला आपका फोन रिसीव करेगा और फिर आप उसे मना सकते है और अपना नंबर को unblock भी करवा सकते है। 

App को download करने के लिए निचे download button पे क्लिक करके आप app को download कर सकते हैं। 



Download Button Timer
Previous Post Next Post