YouTube premium को फ्री में कैसे download करे | How to download YouTube premium for free

 

YouTube premium को फ्री में कैसे download करे | How to download YouTube premium for free

हैलो smart phone यूजर कैसे है आप सब i Hop की आप सब एकदम मस्त होंगे। हमेसा के तरह आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ गजब का जानकार दूंगा इसलिए पोस्ट को ध्यान से पढ़िए और अपने दोस्त और रिश्तेदार को भी शेयर कीजिए जिससे वो सब भी कुछ नया सिख सके। दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको YouTube premium को फ्री में कैसे download करे इसके वारे में बताऊंगा इसलिए पोस्ट के हर एक step को ध्यान से पढ़े और हर एक बात को अच्छे से फॉलो कर अगर आप हर एक step को फॉलो नहीं करते है, तो आप YouTube premium का आपको पैसे लग सकते है। इसलिए हर एक step को फ़ॉलो कीजिए जिसके बाद आपको 1 रुपिया भी नहीं लगेगा और आप YouTube का सारा प्रिमियम वीडियो, ऑडियो को अच्छे से और फ्री में देख सकते है। 

दोस्तों आप अक्सर देखे होंगे की YouTube पे कुछ देखते है तो आपको ads देखने को मिलता है और ये ads एक video में कई वार आता है। जिससे किसी भी मूवी को देखने में मजा नहीं आता होगा, और दोस्तों आप कोई भी song को सुनते होंगे तो आपको YouTube को पुरे समय के लिए open ही रखना पड़ता है, जिससे आपके मोबाइल का बैट्री बहुत जल्दी खत्म हो जाता है और आपका data भी बहुत जल्दी खत्म हो जाता होगा। ये सब से कोई दिक्कत नही है। लेकिन सबसे बड़ा दिक्कत ये है की आप YouTube पे कुछ भी देखते होंगे तो एक साथ 2 ads आ जाता होगा और वो ads skip नहीं होता होगा जिसे आपको बहुत जायदा गुस्सा आता होगा। ऐसा समस्या मेरे साथ भी था लेकिन मुझे एक ऐसा जादुई तरीका मिला जिसके बाद मैं कोई भी मूवी को देख लूं उसमे एक भी ads नही आयेगा। इतना ही नही इस YouTube में मैं न्यू न्यू मूवीज को बिलकुल फ्री में देख लेता हूं। इसके साथ मैं इस YouTube में कोई भी song सुनूंगा तो उसके लिए मुझे YouTube को सारे समय के लिए open नही रखना होगा में स्क्रीन बंद भी कर दूंगा तो भी यूट्यूब में song चलता रहता है। 

ऐसे दोस्तो अब तो बहुत सारे मोबाइल में background music वाला ऑप्शन देने लगा है जिससे आप कोई भी song को यूट्यूब में चला कर उसे background music me convert कर सकते है। जिसके बाद आपको YouTube को सारे समय के लिए ओपन नही करके रखना होगा। 

इसलिए आज मैं आपके लिए ये खुफिया टिप्स और ट्रिक ले कर आया हूं। इसके लिए आपको एक app को download करने की जरूरत पड़ने वाली है। इस app का use करने से आपका कोई भी प्रस्नल data चोरी होने का खतरा नहीं रहता है। यह app पूरी तरह से सेफ है और यह यूट्यूब का ही एक अलग version है। 

इस YouTube को download करने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नही बस आपको मेरे द्वारा बताया गया step को ही फॉलो करना है।

Step:- 1. App ko ढूंढे और download करे

दोस्तों app को ढूंढने के लिए आपको एक app download करने की जरुरत है यह app आपको play store पे मील जायेगा जिसका नाम play tube है। इस app को आपको download कर लेना है। नहीं तो आपको निचे के साइड में एक download button देखने को मिल रहा होगा उसपे क्लिक करने के बाद आप उस app को आसानी से download कर पाएंगे।

Step:- 2. App को open कीजिए और unlimited video, audio देखिए और सुनिए 

दोस्तों app download होने के बाद आपको उस app को open कर लेना है। Open होने के बाद आपको same tu same YouTube के जैसा ही दिखने को मिलेगा। मगर इस यूट्यूब का use से आपको कोई भी वीडियो का प्रीमियर वीडियो को फ्री में देख पाएंगे और download भी कर सकते है 

दोस्तों आपको अगर आप फ्री में डाऊनलोड करना चाहते हैं तो आपको नीचे के download button पे क्लिक करने के बाद आप प्रीमिम version ko आसानी से डाउनलोड कर लेना है।b

YouTube premium को फ्री में कैसे download करे | How to download YouTube premium for free


Previous Post Next Post