किसी का भी whatsapp चलाएं बिना OTP के | Whatsapp hack

दोस्तों क्या आप भी चाहते है की किसी का भी किसी का भी whatsapp चलाएं बिना OTP के | Whatsapp hack  को अपने मोबाइल में use करना लेकिन आपको डर लगता है की उसका whatsapp अपने मोबाइल में use करेंगे तो उसके मोबाइल से Whatsapp हट जायेगा और उसके मोबाइल number पे एक OTP जायेगा जिससे उसे पता चल जायेगा की उसका whatsapp उसके मोबाइल से हट गया है और वह फिर से अपने मोबाइल में whatsapp एक्टिव करेगा जिसके बाद आपके मोबाइल से भी whatsapp हट जायेगा और आप उस whatsapp का use नहीं कर पाएंगे। इसी problem को सॉल्व करने के लिए में आपके लिए एक ऐसा app ले कर आया हूं जिसका use करने के बाद आप एक whatsapp को दो या फिर तीन मोबाइल या फिर लैपटॉप में आसानी से use कर सकते है। इसलिए इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े और हर एक स्टेप को अच्छे से follow करे जिसके बाद आपको whatsapp use करने में कोई समस्या नही आयेगा। 

Step :- 1. App को खोजे 

App को खोजने के लिए आपको अपने मोबाइल का play store या अगर आपके पास iphone है तो आपको app store को ओपन कर लेना है और web whatsapp सर्च कर लेना है और निचे दिए गए photo के जैसा app ko download कर ले या फिर पोस्ट के नीचे एक download button मिलेगा जहा से आप app ko आसानी से download कर सकते हैं। App download करने के बाद app को open कर ले। 
किसी का भी whatsapp चलाएं बिना OTP के | Whatsapp hack

Step :- 2. दूसरे whatsapp को login करे

App को download करने के बाद app को ओपन कर ले और whats web वाला ऑप्शन को ओपन कर ले जाया आपको इमेज में दिखाया गया है। 

किसी का भी whatsapp चलाएं बिना OTP के | Whatsapp hack

Step :- 3. Login whatsapp

Whats web वाला ऑप्शन को ओपन करने के बाद continue वाले ऑप्शन पे click कर दे उसके बाद आपके सामने नीचे दिए गए photo के जैसा इंटरफेस आ जायेगा फिर आपको जिसका भी whatsapp को अपने मोबाइल में चलाना चाहते है उसके लिए उसके whatsapp को ओपन कर ले और linked device को ओपन करके उस ऐप के QR code को scan कर ले जिसके बाद उसका whatsapp को आप अपने मोबाइल में use कर पाएंगे और उसका चैट को पढ़ सकते है status देख सकते है और उसको पता भी नही चलेगा। 

किसी का भी whatsapp चलाएं बिना OTP के | Whatsapp hack



Previous Post Next Post