बंद मोबाइल का live location | किसी भी मोबाइल का live location कैसे निकले

बंद मोबाइल का live location | किसी भी मोबाइल का live location कैसे निकले बंद मोबाइल का live location | किसी भी मोबाइल का live location कैसे निकले


हैलो स्मार्ट फोन यूजर कैसे है आप लोग आसा करता हूं की आप सब एकदम मस्त और तंदुरुस्त होंगे। आज के इस पोस्ट में में आपको एक गजब का ट्रैक बताऊंगा जिसे जानने के बाद आप खुद को जादूगर मान लेंगे, जी हां दोस्तो आज मैं आपको बंद mobile का live location निकलने के वारे में बताऊंगा इसलिए आप इस पोस्ट को step by step ध्यान से पढ़े और पोस्ट में बताए गए हर एक step को ध्यान से फॉल करे। जिसके बाद आप भी किसी का भी बंद mobile का live location निकल सकते है। 

दोस्तों कई वार ऐसा होता है की आपका दोस्त आपसे उधर पैसे या फिर आपका बाइक ले कर जाता है और कहता है में पास के मार्केट से आता हूं और आप उसके ऊपर विश्वास कर उसे बाइक दे देते है और फिर आप 1 घंटे या फिर 2 घंटे के बाद उसे कॉल कर पूछते है की कहा हो तो वो झूठ बोल देता है। जिससे आप बहुत प्रेशन हो जाते है और आप उनसे उसका लाइव लोकेशन मांगते है तो वो लोकेशन nhi भेजता है और अपना मोबाइल बंद कर देता है या फिर flight mood on कर देता है जिसके बाद आप उनसे बात नहीं कर पाते है और उसका लोकेशन भी नहीं जान पाते है। इसी के लिए में आपके लिए ये जादुई ट्रिक ले कर आया हूं। 

और दोस्तों कई वार ऐसा भी होता है की आप अपनी girlfriend को कॉल करते है और पूछते है की कहा हो तो वो झूठ बोल देती है की में घर में हूं या फिर ऑफिस में हूं। लेकिन आपको लगता है की वो झूठ बोल रही है जिसके बाद आप उनसे उसका live location मांगना चाहते है तो आपको डर लगता है की वो आपसे backup कर लेगी है और आपका नंबर को ब्लॉक कर देती है ये सोच कर आप उनसे पूछा नहीं पाते है और वो आपको धोखा देती रहती है। 

इसी वजह से में आपके लिए ये खुफिया तरीका ले कर आया हूं जिसके बाद आप उसका नंबर डाल कर है उसका live location निकल सकते है। चाहे उसका मोबाइल बंद हो या खुला हो फिर भी आप उसका live location निकल सकते हैं। 

Step:- 1. इसलिए आपको सबसे पहले ये जान लेना होगा की आपके दोस्त, परिवार, रिस्तेदार या girlfriend के पास किस कंपनी का sim हैं। इसको जानने के बाद आपका आधा काम आसान हो जाता है। 

Step:- 2. SIM ka कंपनी जन लेने के बाद आपको उसका मोबाइल नंबर को कही पे लिख लेना है या फिर याद कर लेने है, आया इसलिए की आपको sim ka कंपनी सेलेक्ट करने के बाद नीचे एक कॉलम में उसका मोबाइल नंबर को डालना होता है जिसके बाद आपको उसका live location ओपन हो जायेगा जिसके बाद आप आसानी से देख सकते है की आपका दोस्त आपसे बाइक ले कर कहा गया है या फिर आपकी girlfriend आपसे झूठ बोल कर कहा घूम रही है । मजे कीजिए और live location किसी का भी निकले। 

Enter Number 👇

 

 Chek Live Location

आसा करता हूं की आपको इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ये समझ में आ गया होगा की आप किसी का भी live location kayse निकले


Previous Post Next Post